Home>Today Breaking News>Flipkart डिलीवरी बॉय पर किया दिल्ली में रहने वाले भाई बहन ने हमला।
Today Breaking News

Flipkart डिलीवरी बॉय पर किया दिल्ली में रहने वाले भाई बहन ने हमला।

फ्लिपकार्ट के डिलीवरी बॉय पर किया भाई बहन ने हमला।

हमारे देश के लोगों में सहन शक्ति नाम की कोई चीज ही नहीं है ,तभी तो आये दिन लोगों के क्रूरता भरे कारनामे नजर आते है। अभी हाल ही में ऐसा ही कुछ वाक्य घटा है जो इंसानियत को शर्मशार कर दिया है। ये घटना दिल्ली की है जहां पर 29 मार्च को एक ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के एक डिलीवरी बॉय को पीटा गया। दरअसल बात ऐसे हुई की दिल्ली के निहाल विहार की रहने वाली कमल दीप ने फ्लिपकार्ट से एक 11 हज़ार का मोबाइल आर्डर किया था।

पर किसी कारण डिलीवरी बॉय को देरी हो गई। देरी से जब वो डिलीवरी करने वहां पर गया ,तो कमल दीप गुस्से से आग बबूला हो गई। उसे भला बुरा कहने लगी। लेकिन जब इससे उसका पेट नहीं भरा तो कमल दीप ने उस डिलीवरी बॉय पर हमला कर दिया। उसने डिलीवरी बॉय को धक्का दे दिया और उसे जूतों के लेस से बाँध दिया। डिलीवरी बॉय को बाँध कर उसे गाला घोटकर मारने की कोशिश की। इस सब में कमलदीप का भाई जीतेन्द्र सिंह ने भी मदद की। जब इन दोनों भाई बहनो को लगा की वो मर चूका है तो उसे नाली में फेंक दिया साथ ही इन दोनों ने उसके जेब से 40 हज़ार रूपये भी निकाल लिए।

Flipkart डिलीवरी बॉय पर किया दिल्ली में रहने वाले भाई बहन ने हमला।

लेकिन जब वहां से गुजर रहे कुछ लोगों की नजर उस डिलीवरी बॉय पर पड़ी तो उन्होंने उसको उठाया और वहां की नजदीकी हस्पताल में पंहुचा दिया। फिलहाल इस लड़के की हालत ठीक है और लड़के का नाम केशव बताया जा रहा है। ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट ने इस घटना की निंदा की है। फ्लिपकार्ट ने बताया है की फिलहाल केशव की हालत ठीक है और जल्द ही उसके स्वस्थय होने की उम्मीद है। पुलिस ने उन दोनों भाई बहन के खिलाफ मामला दर्ज़ कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *